Get Here Top 10, Life Quotes, Festival Quotes, Inspirational Quotes, Success Quotes, Best Whatsapp Satus, Funny SMS and Shayri in Hindi and English.

Breaking

Post Top Ad

Friday, May 26, 2023

Top 10 Love Status Like Romance in Cool Weather

Top 10 Love Quotes for Deep Love Side


जब तुम मेरे पास आती हो, मेरा दिल धड़कने के बदले तेरे साथ गुजरने की कसम खाता है।

तेरी मुस्कान मेरी धड़कनों को छू जाती है, तेरी आँखों में मैं अपना आईना देखता हूँ।

तू मेरे जीवन की चांदनी है, मेरी धड़कनों की धुन है, तू मेरे सपनों की मनजिल है, तू मेरी जिंदगी की पहली और आखिरी मोहब्बत है।

तेरे साथ हर पल बिताने का एहसास मुझे खुदा ने दिया है, तू मेरी जिंदगी की हर दुआ है।

तेरे बिना जीना मेरे लिए अधूरा है, तेरे साथ हर पल मेरे दिल की ख्वाहिश पूरी होती है।



Top 10 Love Quotes for Deep Love Side


तेरी मोहब्बत मेरे दिल की रौशनी है, तू मेरी जिंदगी का सबसे अनमोल तोहफा है।

मोहब्बत का एहसास जब तेरे साथ होता है, दुनिया की सारी गमों का एहसास मिट जाता है।

तेरी हंसी मेरी जिंदगी की मस्ती है, तेरे साथ हर रात ख्वाबों की सजावट है।

तू मेरी जिंदगी की रोशनी है, तेरा प्यार मेरी जान है, तेरे बिना जीना मेरे लिए अदृश्य है।


Top 10 Love Quotes for Your Love


तुम्हें देखते ही मेरा दिल खो जाता है, और तुम्हारे साथ बिताए हर पल में प्यार की मिठास मिल जाती है।

तेरे बिना ज़िंदगी अधूरी सी लगती है, तू मेरी ज़िन्दगी की आधारशिला है।

तेरी मुस्कान मेरी दिन की शुरुआत है, तेरा साथ मेरे हर सपने की सच्चाई है।

तेरे प्यार में खो जाने का एहसास ही कुछ अलग है, इसमें खो जाने के बाद हक़ीक़त सब कुछ भूल जाती है।

तेरे दीवाने बना कर मेरी ज़िन्दगी को रंगीन कर दिया है, तू ही है मेरी प्यार की वजह, तू ही है मेरी ख़ुशियों की पहली सौगात।

Top 10 Love Quotes for Deep Love Side


तेरे बिना दिन रात अधूरी सी लगती है, तू ही है मेरी दिल की आरज़ू, तू ही है मेरी जिंदगी की पहली ख़ुशबू।

तुझसे मिलने की ख़्वाहिश हमेशा रहेगी, तुझे खोने का डर हमेशा सताएगी।

तू मेरी ज़िन्दगी का सबसे हसीन पल है, तू मेरे दिल की धड़कन, मेरी जान है।

तेरे साथ बिताए हर लम्हे में ख़ुशियाँ मिलती हैं, तेरा होना मेरे लिए सबसे बड़ी कामयाबी है।

तुम्हारी हंसी मेरे दिल की दवा है, तुम्हारी मोहब्बत मेरी ज़िन्दगी की सजा है।

तेरी हर बात मुझे मोहब्बत सिखाती है, तेरी हर मुस्कान मेरे दिल को बहुत बहुत भाती है।

जबसे तू मेरे जीवन में आयी है, सबकुछ प्यार की रोशनी से भर गया है।


Love Quotes for Love and Friends


तू है मेरी दिल की धड़कन, तू है मेरी रूह का सहारा।

तेरे प्यार में खो जाने का एहसास इतना मधुर है, जैसे खुदा ने सबसे खूबसूरत चीज़ बनाई है।

तू है मेरी ज़िंदगी की सच्चाई, तेरी हर बात मेरे दिल को बहुत खुशी देती है।

तेरे साथ बिताए हर पल में मैं अपनी ख़ुशियों की जद्दोजहद मानता हूँ।

जब तू मेरे पास होती है, दुनिया की सारी परेशानियाँ ख़त्म हो जाती हैं।

तेरी बाहों में मेरी दुनिया समाई है, तेरे प्यार में मैंने अपनी ज़िंदगी को बसाई है।

Top 10 Love Quotes for Deep Love Side


तेरे बिना ज़िंदगी अधूरी है, तू मेरी ज़िन्दगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

तू है मेरी ख़्वाहिशों की रौशनी, तेरे बिना ज़िंदगी थम सी जाती है।

तेरे प्यार में मैंने खुद को खो दिया है, और अब सिर्फ तेरे लिए जीने को तरसता हूँ।

तेरे दीवानेपन में मैं खुद को खो जाता हूँ, और तेरे प्यार में मैं पुरी तरह से खो जाता हूँ।


Top 10 Love Quotes for Your Soulmate


तेरी हर मुस्कान मेरे दिल को चुराती है, तू है मेरी दिल की मोहब्बत की सर्वोच्च भावना।

तेरे आगे मेरी दुनिया बहुत छोटी है, तू है मेरी ज़िंदगी की सबसे अनमोल ख़ज़ाना।

तू है मेरे दिल का सच्चा अरमान, तेरे बिना दिल मेरा बेकरार सा रहता है।

तेरे प्यार में खोकर मैंने अपने आप को पाया है, और तेरे साथ हमेशा रहना चाहता हूँ।

तू है मेरे दिल की सच्ची दुआ, तेरे साथ हर ख़ुशी और गम को साझा करना चाहता हूँ।

तेरे प्यार में मैं ख़ुद को खो देता हूँ.

तू है मेरी ज़िंदगी की मोहब्बत की वजह, तू है मेरे हर सपने की साकारी।

जबसे तू मेरी ज़िंदगी में आयी है, हर दिन मेरे लिए ख़ुशियों का त्यौहार है।

तू है मेरी आँखों की ज़ुबान, तेरे बिना ज़िंदगी बेमान सी लगती है।


Love Shayri for Your Batter Half


Top 10 Love Quotes for Deep Love Side


तेरे प्यार का ज़ाहिर होना मेरे दिल की आरज़ू है, और तेरे साथ जीना मेरी बेहतरीन ख़्वाहिश है।

तेरे बिना सिर्फ दिल मेरा बेकरार है, तू है मेरी दिल की राहत, मेरी ख़ुशियों की ज़मीन है।

तेरे प्यार में मैं दुनिया को भूल जाता हूँ, और तेरी ख़ुशी को अपनी पहली प्राथमिकता बनाता हूँ।

तू है मेरी दिल की धड़कन, तू है मेरी रूह का आईना।

तेरे बिना ज़िंदगी एक सदा सी लगती है, तू है मेरे हर सपने की मददगार है।

तेरे प्यार के साथ जीने की ख़्वाहिश हमेशा बढ़ती है, और तेरे साथ हर पल बिताने की चाह हमेशा रहेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad