Get Here Top 10, Life Quotes, Festival Quotes, Inspirational Quotes, Success Quotes, Best Whatsapp Satus, Funny SMS and Shayri in Hindi and English.

Breaking

Post Top Ad

Thursday, August 9, 2018

Breakup Status in Hindi

Breakup Status in Hindi : If you see here most of Breakup Status for Love. This Breakup Status Write for true lover. Because true love never dead. so stay happy and leave your life healthy. Continue...


क्या खूब मजबूरियां थी मेरी भी अपनी ख़ुशी को छोड़ दिया ” उसे ” खुश देखने के लिए

जो बीत गया सो बीत गया…आने वाला सुनहरा कल है वो…..मैं कैसे भुला दूँ दिल से उसे… मेरी हर मुश्किल का हल है वो

Breakup Status in Hindi

चाह कर भी उनका हाल नहीं पूछ सकते डर है कहीं कह ना दे कि ये हक्क तुम्हे किसने दिया

कोई भी रिश्ता अधूरा नहीं होता , बस निभाने की चाहत दोनों तरफ होनी चाहिए।

आज सोचा कि…. कुछ तेरे सिवा सोचूँ ..!!! .अभी तक इसी सोच में हूँ कि क्या सोचूँ ..!!!

Breakup Status in Hindi


गया था मै तुझसे दुर बहुत कुछ पाने के लिए ……….पर सिवाए तेरी यादो के कुछ हासिल ना हुआ !!!!

जिनको साथ नहीं देना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैं

बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी ,आज ज़रा वक़्त पर आना ” मेहमान-ए-ख़ास ”” हो तुम…

Breakup Status in Hindi
छोड़ दे तू मुझे गिला भी नहीं, मुझमे अब और कुछ बचा भी नहीं, उसने बस यूँ कहा … चले जाओ जल्दबाज़ी में, कि मैं रुका भी नहीं..

नहीं मिलेगा तुझे कोई हम सा, जा इजाजत है ज़माना आजमा ले !!

काश ! के वो लोट आये मुझसे ये कहने , कि तुम कोन होते हो मुझसे बिछड़ने वाले !

Breakup Status for True Lover


कितनी आसानी से कह दिया तुमने,कि बस अब तुम मुझे भूल जाओ, साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता, कि बहुत जी लिये अब तुम मर जाओ.

एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए, तू आज भी बेखबर है कल की तरह..

क्या इतने दूर निकल आये हैं हम, कि तेरे ख्यालों में भी नही आते ??

Breakup Status in Hindi
चले जाएँगे , एक दिन तुझे तेरे हाल पर छोड़कर , कदर क्या होती है प्यार की तुझे वक़्त ही सीखा देगा।

मुझे छोड़कर वो जिस शख्स के पास गयी, बराबरी का भी होता तो सब्र आ जाता।।

मुझ को अब तुझ से भी मोहब्बत नहीं रही,
ऐ ज़िंदगी तेरी भी मुझे ज़रूरत नहीं रही,
बुझ गये अब उस के इंतेज़ार के वो जलते दिए,
कहीं भी आस-पास उस की आहट नहीं रही

Breakup Status and Shayari in Hindi


यू ही मिले थे वो हमे अनजान बनकर, दिल मे मेरे बस गये पहचान बनकर, जाना नही था फिर भी वो दूर चली गयी, आज मिली भी तो किसी के नाम का सिंधूर बनकर !!!
आप हँसो तो ख़ुशी मुझे होती है ,
आप रूठो आँखे मेरी रोती है ,
आप दूर जाओ बेचैनी होती है ,
महसूस करके देखो प्यार में ज़िन्दगी कैसी होती है

आखिरी बार तेरे प्यार को सजदा कर लूँ ,
लौट कर फिर तेरी महफ़िल में ना आएंगे ,
अपनी बर्बाद मोहब्बत का जनाज़ा लेकर ,
तेरी दुनिया से बहुत दूर चले जायेंगे।

Breakup Status in Hindi
तनहा रहना तो सीख लिया हमने ,
पर खुश ना कभी रह पाएंगे ,
तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता है ये दिल ,
पर तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे।

तुम्हारी हर बात बेवफाई की कहानी है,
लेकिन तेरी हर एक साँस मेरी ज़िन्दगी की निशानी है ,
तुम आज तक समझ नहीं पाई मेरे इस प्यार को ,
मेरे आँसू भी तुम्हारे लिए सिर्फ पानी है

Singal Line Breakup Status in Hindi


आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को …,जो हमारी दिल की कैद में रहने को तोहीन समजता था ..।

डूबी हे मेरी उंगलिया खुद अपने Lahu में , ये कांच के टुकडो को उठाने की Saja  हे !

Breakup Status in Hindi
बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी , आज ज़रा वक़्त पर आना ” मेहमान-ए-ख़ास ” हो तुम… !!

लगाकर आग़ सीने में, कहाँ चले हो Tum हमदम ?…..अभी तो राख़ उडने दो,तमाशा और भी होगा…!!


Guys if you like this Breakup status in Hindi so please share with your friends on social media account. Comment you r opinion in comment box. Thank You


Good to Going Here :

1. Top 10 Inspirational Quotes
2. Top 10 Life Quotes

1 comment:

Post Top Ad